मनीषा श्रीवास्तव द्वारा गाये गये गानों के कैसेट का विमोचन

sd
पटना, आज लोकगायिका मनीषा श्रीवास्तव द्वारा गाये गये गानों के कैसेट का विमोचन किया गया। इस अवसर पर विधायक बैकुंठपुर मिथलेश तिवारी, विधायक दीघा डॉ. संजीव चौरसिया, जाले विधायक जीवेश मिश्रा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेह उपाध्यक्ष संजय गुप्ता तथा अनेकों गणमान्य जन उपस्थित थे।
सभा का संचालन युवा भाजपा नेता सुमित श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बहुत ही सुमधुर आवाज है मनीषा श्रीवास्तवा की, डॉ संजीव चौरसिया ने कहा कि मेरे लिए भी ये गौरव की बात है कि मनीषा जी मेरे विधान सभा क्षेत्र की एक उच्च कोटि की गायिका हैं। जाले विधायक जीवेश मिश्रा ने भी गायिका मनीषा का खूब बड़ाई किया तथा कहा कि मिथिला जैसी मिठास है इनकी आवाज में। विजय मिश्र बाबा ने कहा कि इस बात की सबसे बड़ी खुशी है कि मनीषा श्रीवास्तव बहुत ही मधुर आवाज के साथ भोजपुरी में व्याप्त अश्लीलता के खिलाफ मुहिम का हिस्सा हैं। मैं जब से इन्हें जानता हूँ, लोकगायिकी, लोकधुन, लोकशैली, संस्कार गीत और लोकगीतों के रक्षण संरक्षण और लोगों तक पहूँचाने का काम कर रही हैं।
कैसेट के विमोचन पर अपनी बात रखते हुए मनीषा ने सभी का अभिवादन किया तथा बताया कि उनके गाने यु-ट्यूब चैनल पर भी सुना जा सकता है। वो भोजपुरी सहित अन्य भाषा के लोक गीतों के प्रति पूर्ण समर्पित भाव से काम करती रहेंगी। उन्होंने बिहार सहित पूरे देश के लोगों को अश्लील गानों के बहिष्कार का आग्रह किया।
कार्यक्रम का आयोजन शिवाक्ष यूथ क्लब के द्वारा किया गया था। इस अवसर पर ज्योति स्पर्श, आदित्य कुमार, रोहित जीवन, नवनीतम कुणाल पांडेय, प्रिंस पांडेय, मनीष कुमार, सन्नी गुप्ता, सुनील सिंह, संत शरण, रितेश पाठक,  कमलेश मिश्र आदि लोग मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment